UP News: बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के बाद शातिर बदमाश गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 02:07 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। जहां पर पुलिस के विशेष कार्यबल (STF) की मेरठ (Meerut) इकाई और स्थानीय गुलावठी थाने की पुलिस ने साझा अभियान में मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ (Encounter) में इस शातिर बदमाश को गोली लग गई और वो घायल हो गया। उसको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस बात की जानकारी आज यानी मंगलवार को पुलिस के एक अधिकारी ने दी है।



आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज- पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के बिलखोरा के रहने वाले जितेन्द्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से अवैध असलाह, 5 जिंदा कारतूस, बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी, 3 फर्जी असलहा लाइसेंस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ सासनी थाने में तीन मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ेंः अब्बास अंसारी की पत्नी को सपा नेता ने किराए पर दिलाया था मकान, मकान मालिक को गलत बताई थी निखत की पहचान



गोली लगने से आरोपी हुआ घायल- पुलिस
सिकंदराबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि, गुलावठी पुलिस और एसटीएफ द्वारा सोमवार की रात एक संदिग्ध की तलाश की जा रही थी और इस दौरान छपरावत गांव के पास एक काली स्कॉर्पियो गाड़ी में संदिग्ध व्यक्ति बैठा दिखाई दिया। पुलिस बल ने जब पास जाकर देखा तो वह संदिग्ध व्यक्ति कुछ कागजात फाड़ रहा था, तभी पुलिस को आता देख उसने गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए गुलावठी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Pooja Gill