UP Nikay Chunav: CM योगी आज बनारस में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, 29 अप्रैल को होगी पहली रैली

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 11:28 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में 4 और 11 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी कमान अपने हाथों में ले ली है। इसी को लेकर सीएम लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे है और जनता से संवाद कर उन्हें समर्थन के लिए अपील कर रहे है। आज भी सीएम वाराणसी में आयोजित अपनी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः UP Civic Election: टिकट न मिलने से नाराज बागियों ने BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, मनाने में जुटे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

बता दें कि, सीएम योगी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जनसभाएं कर रहे है। कल सीएम ने कर्नाटक ने अपनी पहली जनसभा की थी और जनता को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और सभी नेता बीजेपी की जीत के लिए मेहनत कर रहे है। वहीं, टिकट न मिलने से कुछ बागी नेताओं ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्टी कार्यकर्ता उन नेताओं को भी मना रही है।

यह भी पढ़ेंः यूपी निकाय चुनाव: पत्नी का कटा टिकत तो BJP कार्यकर्ता ने कराया मुंडन, बोले-15 लाख में बेच रहे

आज सीएम योगी वाराणसी में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। चुनावी महासमर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक के विभिन्न कार्यक्रम भी काशी में प्रस्तावित हैं। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि, 29 अप्रैल की शाम को मुख्यमंत्री योगी की शिवपुर के मिनी स्टेडियम में जनसभा प्रस्तावित है। एक मई को दूसरी जनसभा प्रस्तावित है। वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 28 अप्रैल को नगर निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी जिले और महानगर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोपहर एक बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Content Editor

Pooja Gill