UP Nikay Chunav: स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रोड शो, बोलीं- पांच साल में हमारी सरकार ने बहाई विकास की गंगा

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 04:14 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियां नगर निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान में जनता का समर्थन जुटाने के लिए लगी है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने आज यानी सोमवार को जायस नगर पालिका में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह भी शामिल थे। इस रोड शो में उन्होंने जनता को संबोधित किया उनसे वोट के लिए अपील की।



बता दें कि, स्मृति ईरानी ने अपने रोड शो के दौरान जय श्रीराम का नारा लगाते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। सांसद ने जायस की जनता को धन्यवाद देते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, आप लोगों ने इन पांच वर्षों में देखा होगा कि हमारी सरकार ने विकास की गंगा बहाई है। वहीं, स्मृति ईरानी के साथ रोड शो में शामिल सभी नेताओं ने जायस की भाजपा प्रत्याशी बीना सोनकर को जिताने की अपील की।

यह भी पढ़ेंः खाप पंचायतों के समर्थन से दबाव में आए ब्रजभूषण, बोले- 'मैंने पहलवानों के लिए सब कुछ लुटा दिया, अपनी जेब से दिए 30 करोड़'



इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, हमारी इज्जत आप के हाथ में है जिस तरह पिछली बार आप लोगों ने महेश सोनकर को जायस की कमान सौंपी थी, ठीक उसी प्रकार इस बार उनकी पत्नी बीना सोनकर को ज्यादा से ज्यादा बहुमत से विजयी बनाकर जायस का चेयरमैन बनाएं। बता दें कि, प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान 4 मई को हो चुके है और दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी। जिसकी मतगणना 13 मई को होगी। इसी के मद्देनजर सभी नेता चुनाव प्रचार कर रहे है और प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। 

Content Editor

Pooja Gill