UP: बूढ़ी मां को बेटे ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बचने के ल‍िए भागती रही...देखकर खोल उठेगा खून

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:05 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल को झकझोर कर रख देने वाली ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर किसी का भी खून खोल उठे। जहां जन्म देने वाली मां को एक कलयुगी बेटे ने डंडे से मारते हुए दौड़ा दौड़ा कर पीटा। मां, बेटे से बचने को गली व मंदिर के चबूतरे पर भागती रही। बाद में लोगों ने कलयुगी बेटे को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे का चालान कर दिया है। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मां को बेटे ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा 
मामला सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव का है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला अपने बेटे दुर्गेश शर्मा से बचकर भागती हुई दिखाई देती है। बेटे को डंडा लेकर अपनी मां के पीछे-पीछे जाते देखा जा सकता है। बदहवास महिला इस दौरान भागते हुए एक घर से दूसरे घर मदद मांगती है। वह अपने बेटे से छिपने की भी कोशिश करती है। इसी दौरान वह फुटपाथ पर फिसल जाती है। इस बीच बेटा वहां पहुंचता है और अपनी मां को पीटने लगता है। वीडियो में मंदिर की घंटी भी सुनाई पड़ती है। बाद में लोग युवक को पकड़ लेते है।

युवक को कई बार समझा चुकी है पुलिस
पुलिस के अनुसार, युवक का नाम दुर्गेश शर्मा है। युवक जिस महिला को पीट रहा है, वह उसकी मां 55 वर्षीय कृष्णा हैं। ग्रामीणों की मानें, तो महिला अर्द्ध विक्षिप्त हैं। वहीं, बेटे की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इसी कारण मां व बेटे के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता है। शिकायत पर पुलिस भी गांव में आती रहती है। पुलिस युवक को कई बार समझा चुकी है।

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में शिकारपुर सीओ शोभित कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर गांव में पुलिस पहुंची थी। ग्रामीणों ने मां के अर्द्ध विक्षिप्त होने व बेटे का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई थी। युवक का चालान कर दिया गया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj