UP: थूकने का विरोध करना दंपति को पड़ा भारी, दबंगों ने तलवार से किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 05:13 PM (IST)

सीतापुर: कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा है। लोग इसके नाम से भी खौफ खा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक दंपति को थूकने से मना करना भारी पड़ गया। दबंगों ने परिवार के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि दंपति पर तलवार से भी हमला किया गया। गुरुवार दोपहर हुई वारदात के बाद घायलों को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया। कोतवाली नगर क्षेत्र के लोनियनपुरवा में हुई वारदात को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

लोनियनपुरवा मोहल्ले के राजेश मिश्रा ने बताया कि उनकी पत्नी सुधा मिश्रा घर पर थी। दोपहर करीब 12 बजे उनका पड़ोसी गोलू और कल्लू घर के बाहर खड़े हुए थे। इन लोगों ने गुटखा खाकर थूकना शुरू किया। इस बात को लेकर राजेश की पत्नी सुधा मिश्रा ने मना किया तो सभी गाली-गलौज करने लगे। बात कुछ ही देर में बढ़ गई।

सुधा मिश्रा गंभीर रूप से घायल
आरोप है कि कल्लू और गोलू के पक्ष में परिवार के अन्य लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए, इनके हाथ में तलवार थी। मारपीट के दौरान धारदार हथियार से हमला किया गया। जिससे राजेश मिश्रा 48 पुत्र सूबेलाल मिश्रा और उनकी 45 वर्षीय पत्नी सुधा मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग निकले। दंपति को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शहर कोतवाल अंबर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static