यूपीः युवती का बड़े भाई से प्रेम संबंध पवन को नहीं आया रास तो पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 08:04 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध व अपराधियों को लेकर सख्त हैं। इसमें बात जब महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हो तो वे अपराधियों या महिलाओं के विषय में गलत सोच रखने वालों को भी बख्शने के मूड में नहीं लगते। इसके बावजूद आजकल किसी की जान लेना मानों चुटकियों का काम बन गया है। पल भर में लोग मर्डर कर निकल लेते हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है। जहां युवती का बड़े भाई से प्रेम संबंध भाई को रास नहीं आया तो युवक ने लड़की को पानी पिलाने के बहाने घर बुलाया और पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

बता दें कि मामला प्रदेश के बुलंदशहर थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा का है। जहां आज मंगलवार को युवती दिल्ली के हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी की जंग हार गई और उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस का दावा है कि पीड़िता के आरोपी के बड़े भाई से प्रेम संबंध थे, जिसकी वजह से आरोपी ने खफा होकर घटना को अंजाम दिया।

पूरे मामले को लेकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि कल युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद आज इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static