UP: हाईटेंशन तार की चपेट में आए लोग, 5 की मौत और 4 गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 09:30 AM (IST)

बलिया/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के बलिया और आजमगढ़ जिलों में 2 अलग-अलग घटनाओं में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 5 लोगों की मौत हो गई। बलिया में सिकंदरपुर थानाक्षेत्र के जिंदापुर गांव मेें देर रात मोहर्रम के दौरान ताजिया दफन कर वापस लौटते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से 3 युवकों की मौत हो गई तथा 4 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

पुलिस उपाधीक्षक विनय यादव ने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के जिंदापुर ग्राम के मुस्लिम समुदाय के लोग बीती मध्य रात्रि लगभग 12 बजे शेखपुर ग्राम में ताजिया दफन कर ट्राली से वापस लौट रहे थे कि जिंदापुर ग्राम में ईदगाह के समीप ट्राली विद्युत तार के संपर्क में आ गई। जिससे इमरान खान (16), सलीम (18) और शनि खान (22) की झुलसकर मौत हो गई जबकि 4 अन्य युवक गंभीर रूप से झुलस गए। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दूसरी ओर आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के सुम्हाडीह गांव में शनिवार की सुबह डीजल लेने जा रहे पिता और पुत्र की हाइटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलसकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान भग्गल यादव (65) और उनके पुत्र मुन्ना यादव (40) के रूप में हुई है।

Anil Kapoor