UP: जेल में नशा लाने की तरकीब सुनकर पकड़ लेंगे सिर, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2023 - 06:04 PM (IST)

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जेल में बंद कैदी मनोज को गांजे के नशे की तलब ने बेचैन कर दिया। जिसके बाद कैदी के ड्राइवर ने उसकी तलब की पूर्ति करने का प्रयास किया, उसकी तरकीब देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, कैदी के ड्राइवर ने खीरे के जरिए जिला जेल में गांजा पहुंचाने की कोशिश की। ड्राइवर ने खीरे को काटकर उसके बीच में पॉलीथीन में गांजा भरकर खीरे को जोड़ दिया। फिर एक थैले में लेकर जिला जेल पहुंच गया। हालांकि तलाशी लेते ही ड्राइवर की करतूत सामने आ गई। 

बता दें कि कैदी मनोज से मुलाकात करने के लिए उसका ड्राइवर गोविंदा जो कि चंदौली जिले के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। वह वाराणसी के जिला कारागार पहुंचा। मनोज के लिए गोविंदा 11 खीरा लेकर आया था। मुलाकात से पहले जिला जेल पुलिस और चौकी प्रभारी जिला जेल इमरान खान की संयुक्त टीम ने गोविंदा के सामान को चेक किया। चेकिंग में पता लगा कि उसके पास मौजूद सभी खीरा को काट कर उसके बीच में पारदर्शी पॉलीथीन में गांजा भरा हुआ था। गोविंदा को मौके से पकड़ कर लालपुर पांडेयपुर थाने ले जाया गया।  जेल पुलिस की सूचना पर लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस ने गांजा लेकर आए ड्राइवर गोविंदा को गिरफ्तार कर लिया है। जिला जेल में बंद कैदी और उसके ड्राइवर के खिलाफ लालपुर पांडेयपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इस बारे में लालपुर पांडेयपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार गोविंदा से पूछताछ की जा रही है। उसने बताया कि मनोज के कहने पर ही वह उसके लिए गांजा लेकर आया था। गोविंदा के साथ ही मनोज के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। गोविंदा को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj