बीच सड़क पर ड्राइवर को पीटने वाली थप्पड़बाज गर्ल पर UP पुलिस का एक्शन, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 11:43 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अवध नहर चौराहे पर एक ड्राइवर पर थप्पड़ों की बरसात करने वाली लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के भारी आक्रोश के बाद आखिरकार युवती के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।  युवती के खिलाफ 6 हज़ार रुपये लूटने और मोबाइल तोड़ने की एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित युवक सआदत अली सिद्दीकी ने एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें कि युवक को पीटते हुए युवती का वीडियो वायरल हुआ था। इतना ही नहीं वीडियो में युवती बीच-बचाव करने वाले एक युवक पर भी हाथ छोड़ती नजर आ रही है। गौरतलब है कि घटना वाले दिन थाना कृष्णा नगर में पीड़ित युवक के खिलाफ ही धारा 151 में कार्रवाई की गई थी जबकी युवती को चेतावनी देकर छोड़ा गया था।

उसी मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सोमवार को वायरल हुआ जिसमें वो युवती बीच ट्रैफिक में सड़क पार करते हुए दिखी। उसके पास जैसे ही एक टैक्सी रुकी तो उसने ड्राइवर को कार से निकाल कर पीटना शुरू कर दिया और युवक का मोबाइल ज़मीन पर पटककर तोड़ डाला। ये सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पीड़ित युवक सआदत अली ने एफआईआर दर्ज कराई है। गौरतलब है कि लड़की की इस थप्पड़बाज कांड की चहुंओर आलोचना हुई व सोमवार को सुबह से ही ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl ट्रेंड हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static