यूपीः खाकी ने फिर से किया शर्मसार, दरोगा पर लगा युवती का रेप करने का आरोप

1/17/2021 6:45:17 PM

शाहजहांपुर:  उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के एक दरोगा पर युवती का यौन शोषण कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि जलालाबाद थाने में तैनात दरोगा सुनील शर्मा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह मुकदमे की तारीख से शाहजहांपुर से वापस कलान जाने के लिए जलालाबाद से एक ऑटो में बैठी लेकिन ऑटो चालक ने उसे एक सुनसान जगह पर उतार दिया और कलान जाने से मना कर दिया। इस बीच दरोगा सुनील शर्मा वहां पहुंच गए और मुकदमे में पैरवी न करने के लिए धमकी देते हुये उसे अपनी कार में जबरन डालकर सुनसान जगह ले गए।

आनंद ने बताया कि इसके बाद दरोगा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ डालकर पिलाया तथा उसके साथ दुराचार किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया । बदायूं जिले की रहने वाली इस महिला ने पिछले साल दो सितंबर को इसी दरोगा सुनील शर्मा के विरुद्ध दुराचार का एक मामला दर्ज कराया था उस समय सुनील शर्मा कलान थाने के एसएचओ थे। महिला ने शर्मा पर आरोप लगाया था कि उसके पति का दहेज के कारण विवाद चल रहा है और वह इसी मामले को लेकर एसएचओ के संपर्क में आई थी। दरोगा ने इस महिला से नजदीकियां बढ़ाई और उसके बाद दुराचार किया था।

इस मामले का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया मगर बदायूं पुलिस ने अपनी जांच में मामले को खत्म करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। पीड़ित महिला आठ जनवरी को इसी मामले में कोटर् में प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए शाहजहांपुर न्यायालय आई थी वहां पर वापस लौटते समय उक्त दरोगा ने इसके साथ दुराचार किया।       पुलिस अधीक्षक आनंद ने बताया कि आरोपी दरोगा सुनील शर्मा का गैर जनपद स्थानांतरण के लिए लिखा गया है वही पीड़तिा द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच भी दूसरे जिले से कराई जाएगी।


Moulshree Tripathi

Related News