जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल तीन युवतियों समेत 13 को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:46 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के ताजनगरी आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित कमला फार्म हाउस में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का आज आगरा पुलिस की क्राइम ब्रांच और थाना सिंकदरा की संयुक्त टीम ने ने खुलासा किया है। पुलिस ने फार्म हाउस के चार कमरों से संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि यह फार्म हाउस अशोक राणा का है। इस फार्म हाउस को सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है। ये चारों पार्टनर गिरफ्तार हुए प्रदीप और रणवीर के माध्यम से पश्चिम बंगाल और अन्य स्थानों से लड़कियां लाते हैं और इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने एक से दो हजार रुपये में परोसा जाता था। वाट्सएप पर आने वाली वुकिंग के बाद उन्हें दूसरे स्थानों पर भी भेजा जाता था।

गिरफ्तार संचालकों ने पूछताछ में यह भी बताया कि इस अनैतिक कमाई में से फार्म हाउस के मूल मालिक अशोक राणा को भी धनराशि पहुंचाई जाती थी। उन्हें यहां चल रहे इस खेल की पूरी जानकारी भी थी। ये पूरा खेल फार्म हाउस को लीज पर लेकर चल रहा था।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि यहां से फार्म हाउस संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों से दाे तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है।

 

Author

Moulshree Tripathi