हर्ष फायरिंग के दौरान किशोर को गोली मारने के आरोपी को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 09:03 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हर्ष फायरिंग के दौरान किशोर को गोली मारकर घायल करने के आरोपी को प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि चरथावल थाना क्षेत्र के गांव पावटी खुर्द में कई दिन पूर्व शादी समारोह में डीजे पर डांस करते हुए गांव निवासी वसीक पुत्र सफीक ने हर्ष फायरिंग कर दी थी इसी दौरान गांव निवासी 12 वर्षीय अमन पुत्र असगर को गोली जा लगी थी। जिसमें अमन पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसको परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था।

पुलिस ने घायल किशोर के पिता की तहरीर पर दो आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया था जिसमें कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक रणपाल सिंह ने पुलिस टीम के साथ मिल कर आरोपी को पावटी बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल थाना क्षेत्र के गांव पावटी खुर्द में हर्ष फायरिंग के दौरान एक किशोर के पैर में छर्रे लगे थे जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसमें पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर दिया और उसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया।

 

 

Moulshree Tripathi