जल्लाद बनी यूपी पुुलिस, पूछताछ के लिए हिरासत में लिए युवकों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

4/2/2019 5:50:02 PM

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और खौफनाक चेहरा सामने आया है। ह्त्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए दो युवक को जमकर पीटा। इतने से जी नहीं भरा तो एक युवक पर पेट्रोल डालकर करंट लगाया फिर आग लगा दी। गंभीर रूप से घायल युवक को रामा मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार हो रहा है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि हिरासत में लिए गए युवक ने माचिस से अपनी पैंट में आग लगा ली।
PunjabKesari

बता दें कि बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 5 दिन पहले रेलवे लाइन के किनारे एक आदमी का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने अशंका जताई थी कि आदमी की ह्त्या कर शव को फेंका गया है। घटना की जांच में थाना बिठूर थानाध्यक्ष सुधीर पंवार ने उन्नाव जनपद के मोनू और सोनू निषाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जुर्म न कुबूल करने पर दोनों को जमकर मारने पीटने के बाद सोनू को तो छोड़ दिया लेकिन मोनू को लॉकअप में डाल दिया। 
PunjabKesari

सोमवार को पुलिस ने मोनू पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते हुए उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालकर करेंट लगा दिया जिससे वह झुलस गया। मोनू की तबियत जब ज्यादा खराब होने लगी तो पुलिस ने उसको रामा मेडिकल में भर्ती करा दिया। पुलिस अपना कारनामा छुपाने के लिए मोनू पर दबाव बनाकर उसके बयानों को बदल दिया, लेकिन पुलिस ने जिस सोनू नाम के लड़के को छोड़ दिया था उसने पूरे घटनाक्रम को मीडिया के सामने उजागर कर पुलिस का चेहरा बेनकाब कर दिया। 
PunjabKesari

युवक ने खुद लगाई आग: पुलिस अधिकारी  
इतना ही नहीं पुलिस ने घायल युवक को गोली मारने तक की धमकी दी। आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए पुलिस के अधिकारी अब डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं। अधिकारी युवक पर खुद आग लगाने का आरोप लगा रहे हैं। 


Ajay kumar

Related News