ड्राई फ्रुट्स खरीद को लेकर करोड़ों की धोखाधड़ी कर फरार चल रहे दो को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 06:07 PM (IST)

नोएडाः  उत्तर प्रदेश नोएडा के थाना सेक्टर- 58 पुलिस ने ड्राई फ्रुट्स खरीदने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत पुलिस उपायुक्त राजेश एस. ने बताया कि थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर- 62 में दुबई ड्राई फ्रूट के नाम से एक फर्जी ट्रेडिंग कंपनी खोलकर ठगों ने देश के विभिन्न प्रांतों के आढ़तियों से करोड़ों का माल मंगवाया तथा उनसे 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 12 जनवरी को कंपनी के प्रमोटर मोहित गोयल तथा एमडी ओमप्रकाश जांगिड़ को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने इस मामले में अमरजीत, सुमिता नेगी, तथा सत्यम यादव को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आज थाना सेक्टर- 58 पुलिस ने इसी मामले में पंकज तथा हैरी उर्फ आकाश नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से दुबई ड्राई फ्रूट्स कंपनी का लैपटॉप व कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किया गया है।

डीसीपी ने बताया कि इस ठगी में शामिल आधा दर्जन लोग अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहित गोयल ने पहले 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का झांसा देकर देश के लाखों लोगों से ठगी की थी।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi