यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा आया सामने, होटल संचालक ने खाने के मांगें पैसे तो बेरहमी से पीटा

9/26/2020 6:03:26 PM

हाथरस: हमेशा अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर दिया है। ऐसा ही ताजा मामला हाथरस जनपद से सामने आया है। जहां पर एक होटल संचालक की महज इतनी गलती थी कि उसने पुलिस को होटल में शराब पीने से मना कर दिया और खाने के पैसे मांग लिया। जिससे नाराज पुलिसकर्मियाें ने होटल संचालक को थाने ले जाकर पेड़ में बाधकर रातभर पिटाई की। साथ ही होटल संचालक को शांति भंग की धारा में चालान भी कर दिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला एटा जिले का बताया जा रहा है। यहां पीड़ित मार्केट में एक होटल चलाता है। कोतवाली हसायन के जरेरा चौकी इंचार्ज व तीन सिपाहियों ने होटल पर खाना खाया उसके बाद शराब भी पीने लगे तो होटल संचालक ने उन्हें मना किया। जिससे नाराज सिपाहियों ने होटल संचालक को चौकी ले जा कर रात पेड़ में बांध कर रात भर पीटा। पीडित ने बताया कि चौकी इंचार्ज अनिल कुमार व तीन सिपाहियों ने पूरी रात पेड़ में बांध कर पीटा।

पीड़ित ने न्याय की गुहार एसपी विक्रान्तवीर सिंह लगाई है। एसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है दोषी पुलिस कमियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


Ramkesh

Related News