चैकिंग के दौरान रुपयों से भरा बैग यूपी पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 07:02 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ जिले में सघन चेकिंग अभियान चला रही है। पुलिस आज मध्य प्रदेश सीमा पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक कैश लेकर जाने की सूचना प्राप्त हुई।  पुलिस ने बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया। फिर उनकी तलाशी ली गई। युवकों के पास से  4 लाख 80 हजार रुपए पुलिस ने नकद बरामद किया है। युवकों ने पूछताछ में बताया प्रशांत फिलिंग स्टेशन का यह रुपया है। युवकों ने बताया स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा रकम को जमा कराने के लिए ले जाया जा रहा है।  पुलिस कैश के साथ युवकों को अपने साथ थाने ले गई।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला ललितपुर जिले के महरौनी थाना क्षेत्र के पास स्थित प्रशांत फिलिंग स्टेशन का बताया जा रहा है। जहां पर पेट्रोल पंप कर्मी बैंक में कैश जमा करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनके पास से  4 लाख 80 हजार रुपए बरामद किया है। वहीं मामले की जानकारी होते ही पेट्रोल मालिक भी घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को बताया कि  यह पैसा पेट्रोल पंप में डीजल पेट्रोल की बिक्री का है जो भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने के लिए कर्मचारियों के द्वारा जमा करने भेजा था। अधिकारियों उन से रकम के साक्ष्य दिखाने के साच्क्ष मांगे हैं। 

PunjabKesari

एसटीएफ अधिकारी ने बताया जांच के दौरान  4 लाख 80 हजार बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कैश रकम को थाने के मामले खाने में सुरक्षित जमा कर दिया गया है।  साक्ष्य उपलब्ध होने के बाद रकम को वापस कर दिया जाएगा। वहीं व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया कि अधिकारियों को व्यापारियों के साथ सहानुभूति दिखानी चाहिए जिससे उन्हें दिक्कतों का सामना न करना पड़े। फिलहाल पेट्रोल मालिक ने दो दिन में साक्ष्य उपलब्ध करने का पुलिस को भरोसा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static