यू पी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिल कर किया पत्नी का गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 04:29 PM (IST)

सीतापुर: जिले में गुरूवार शाम एक महिला सिपाही ने पति और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप व दहेत प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। बता दें कि महिला सिपाही शहर कोतवाली इलाके के आवास विकास कालोनी में रहती है जब कि आरोपी पति लखनऊ शाखा में सिपाही के पद पर तैनात है। महिला सिपाही का आरोप है कि  कुछ समय पहले वह और उसका पति घर में थे,तभी उसके  3 दोस्त आए और पति व उसके 3 दोस्तों ने गौंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का आरोप है कि शादी के बाद ये ही ससुराल वाले दहेज़ के लिए उसे परेशान कर रहे थे और मारपीट भी करते थे।

इस पूरे मामले को ले कर पीड़ित महिला सिपाही ने सीतापुर एस पी एल आर कुमार से मुलाकात की और आप बीती बताई। महिला सिपाही की बात सुनकर एस पी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिए। एस पी के आदेश पर महिला थानाध्यक्ष रेनू सिंह ने महिला सिपाही के पति हिमांशु सहित उसके दोस्तों के खिलाफ गौंगरेप तथा ससुराल वालों के विरूद्ध दहेज़ पड़ता ना का मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले पर सी ओ सिटी योगेंन्द सिंह का कहना है। कि यह काफी पुराना मामला है। इसमें पहले महिला सिपाही के पति द्वार मार पीट का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद महिला सिपाही ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया जॉच की जारही है।
 

Ajay kumar