गजब: सपने में सिपाही को दिखे भोलेनाथ और फिर कांवड़ यात्रा के लिए मांगी छुट्टी, पत्र वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 03:20 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से जो मामला सामने आया उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि अजब यूपी में फिर गजब हुआ है। यहां यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अधिकारी को पत्र लिखकर कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए 6 दिन की छुट्टी मांगी है। छुट्टी लेने का उसने दिलचस्प कारण बताया है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

बुलंदशहर के आरक्षी विनोद कुमार ने सीओ को लिखे पत्र में कहा है कि उसे सपने में भगवान भोलेनाथ के कमंडल में जल व शिवलिंग पर विराजमान नाग देवता दिखाई देते हैं। लगता है भोलेनाथ हरिद्वार से जल कांवड़ लाने का इशारा कर रहे हैं। सिपाही ने लिखा कि हरिद्वार-ऋषिकेश में भोलेनाथ के दर्शन और हरिद्वार से जल लाने के लिए 6 दिन की छुट्टी देने की कृपा करें। 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि विनोद कुमार की तैनाती पुलिस लाइंस में है। उसने पुलिस लाइंस के क्षेत्राधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें उसने भोलेनाथ के सपने में आने की बात लिखी है और उसने कांवड़ यात्रा पर जाने की गुजारिश की है। इस पत्र पर उसे सीओ प्रमोद कुमार द्वारा 6 दिन का अवकाश दे दिया गया है। 

Deepika Rajput