मुजफ्फरनगर: UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 07:31 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके अपराधियों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें गोली लगने से संजय नाम का एक अपराधी घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। इसके साथ ही मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है।

जानकारी के मुताबिक मामला मामला छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहे का है। जहां बदमाश संजय अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। तभी पुलिस को संजय के आने की सूचना मिली। घेराबंदी कर जब पुलिस ने बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश पुलिस से बचकर जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया।

वहीं पुलिस ने भी जब बदमाशों पर फायरिग की तो एक बदमाश को गोली लग गई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश और घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बदमाश संजय पर कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं और पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी।