अपराधियों पर टूट रहा UP पुलिस का कहर, पकड़े गए 3 शातिर लुटेरे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 01:01 PM (IST)

वाराणसीः योगी सरकार में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हर दम  प्रयास कर रही पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने 3 शातिर लुटेरों को हथियारों समेत घेराबंदी के दौरान पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बीते दिन को क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह को सूचना मिली कि 4 शातिर लुटेरे 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर जंसा की ओर से वाराणसी शहर में आने वाले है।

जिस पर चौकन्ना हुई क्राइम ब्रांच टीम ने इसकी जानकारी जंसा पुलिस को दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त टीम ने जंसा थाना क्षेत्र स्थित डेहरी विनायक मोड़ के पास घेरे बंदी कर दी। इसी बीच सामने से 2 बाइक पर 4 आदमी असलहे से लैस होकर आते दिखाई पड़े, जिन्हें रुकने का इशारा करने पर वो पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे।

जिस पर पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए मौके पर तीन अभियुक्तों को धर दबोचा लेकिन एक भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तगण गणेश कुमार, शुभम केसरी और बृजेश मौर्य के पास से पुलिस को दो पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल फोन, एक बिना नम्बर की बाइक व एक हजार रुपये नगदी बरामद हुए है।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वो एक स्वर्ण व्यापारी को मारकर लूट की नीयत से जा रहे थे कि तभी पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ जंसा थाने में विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं। हालांकि फरार अभियुक्त राजेश पटेल की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयास में जुट गई है।