यूपी: हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को खून देने जा रहे व्यक्ति का पुलिस ने काटा 3500 का चालान

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 05:25 PM (IST)

मेरठ: लॉकडाउन में कुछ बेकसूर लोग भी पुलिस की सख्ती का शिकार हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है। जहां अस्पताल में भर्ती मरीज को खून देने जा रहे युवक का पुलिस ने चालान काट दिया। युवक ने मौजूद पुलिसकर्मियों को छोडऩे की काफी विनती की लेकिन उसने एक न सुनी और 3500 रुपये का चालान काट दिया।

PunjabKesari
दरअसल युवक गाजियाबाद के मोदीनगर से मेरठ के न्यूटिमा हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती पेशेंट को ब्लड देने जा रहा था। युवक की कार का थाना नौचंदी क्षेत्र की एल-ब्लॉक चौकी पर पुलिस ने हॉस्पिटल का लेटर देखने के बाद भी 3500 रुपये का ऑनलाइन चालान काट दिया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वो अस्पताल में भर्ती मरीज को खून देने जा रहे हैं लेकिन चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी। 

इतना ही नहीं चौकी पर पहुंचे थानाध्यक्ष से जब पीड़ित ने गुहार लगाई तो उन्होंने भी पीड़ित की गुहार को अनसुनी कर दिया और जब पीड़ित के साथ मौजूद व्यक्ति ने पुलिस की इस जबरन कार्रवाई की वीडियो बनानी शुरू की तो ये बात थानाध्यक्ष महोदय को इस क़दर नागवार गुजरी की उन्होंने पीड़ित के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज करवा दिया। 

पुलिस की जबरन कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह पुलिस की जबरन कार्रवाई के खिलाफ आवाज उठाना युवक को महंगा पड़ गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static