UP: फांसी के फंदे पर लटके मिले जिगरी दाेस्त, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 01:55 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन जैंत चोकी क्षेत्र के अंतर्गत गांव फैंचरी में शनिवार को ट्यूबवेल की कोठरी में 2 युवकों ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गांव फैंचरी निवासी 35 वर्षीय सतेंद्र एवं गांव बाटी निवासी 22 वर्षीय अभिषेक गहरे दोस्त थे। लेकिन दोनों के परिजनों को उनकी दोस्ती मंजूर नहीं थी। शनिवार सुबह दोनों के शव ट्यूबवेल की कोठरी में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। जिसमें सतेंद्र का शव टांड़ के गाटर से तो अभिषेक का शव कोठरी की छत की गाटर में साफी के फंदे से लटका मिला।

एक साथ दोनों की मौत से जहां हत्या कर आत्महत्या का रूप दिए जाने की चर्चा है तो वहीं परिजनों के एतराज को देखते हुए दोनों के द्वारा आत्महत्या किए जाने की भी चर्चा हो रही है। यह भी बताया जा रहा है कि सतेंद्र ने फरवरी माह में भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था।क्षेत्राधिकारी सीओ रमेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्षेत्राधिकारी सीओ रमेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By

Umakant yadav