UP पुलिस के हाथ लगी अंग्रेजी शराब की 102 पेटी, चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 04:32 PM (IST)

उन्नावः कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर खड़े टैंकर से अंग्रेजी शराब की 102 पेटी लगभग 904 लीटर शराब पकड़ी है। इस दौरान पुलिस ने टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार टैंकर चालक ने अपना नाम अभिजीत बताया। इसके साथ ही उसने बताया कि वह कम दामों पर हरियाणा से शराब खरीदकर लखनऊ बिक्री के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने शराब की कीमत लगभग 7 लाख बताई है।

बता दें कि कोतवाल बांगरमऊ को मुखबिर से सूचना मिली कि गंजमुरादाबाद स्थित एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर एक टैंकर खड़ा है। जिसमें भारी मात्रा में हरियाणा की अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हैं। सूचना पर कोतवाल ने पुलिस बल के साथ जांच की तो सही पाया। पुलिस को देखकर टैंकर चालक ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और टैंकर की तलाशी ली। इस दौरान टैंकर से पुलिस ने 102 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

इस बाबत सीओ बांगरमऊ गौरव त्रिपाठी ने बताया की 102 पेटी शराब जिसमें कुल 904 लीटर शराब थी उसको पकड़ लिया गया है। इसकी कीमत लगभग 7 लाख रुपए आंकी जा रही है। अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Author

Moulshree Tripathi