CM योगी के बाद UP पुलिस को मिला धमकी भरा मैसेज, ‘कामरान को छोड़ दो नहीं तो अंजाम भुगतोगे’

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 01:57 PM (IST)

लखनऊः कोरोना संकट के मद्देनजर लागू देशव्यापी लॉकडाउन में उत्तर प्रदेश पुलिस का मानवीय रुप सामने आया है। वहीं पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देने की धमकी के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार करने पर अंजाम भुगतने का मैसेज प्राप्त हुआ है।

बता दें कि UP पुलिस को ये मैसेज CM योगी को जान से मार देने की धमकी देने वाले युवक कामरान को गिरफ्तार करने की वजह से मिला है। उक्त आरोपी युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई से शनिवार को गिरफ्तार किया था। इसके बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक बार फिर से धमकी मिली है जिसमें मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है। आरोपी युवक कामरान को छोड़ने के लिए भी कहा गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नया मैसेज मिला है कि आरोपी कामरान को तुरंत छोड़ दिया जाए वरना गंभीर अंजाम भुगतने होंगे। यूपी एसटीएफ ने यह जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की जिसके बाद टेक्नीकल इंटेलीजेंस के आधार पर 20 वर्षीय सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक एटीएस की नासिक यूनिट ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब आरोपी सैयद्द भी यूपी एसटीएफ को सौंप दिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कामरान और सैय्यद के बीच कोई संबंध तो नहीं है.

Author

Moulshree Tripathi