योगी सरकार की शह पाकर गरीबों का उत्पीड़न कर रही है UP पुलिस: राज बब्बर

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 10:52 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने राज्य पुलिस पर न्याय और कानून की रखवाली की अपनी शपथ का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के ‘बाउंसर’ की तरह काम कर रही पुलिस रौब दिखाकर गरीबों का उत्पीड़न कर रही है।

राज बब्बर ने कहा कि किसी भी चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार की पहली जिम्मेदारी आम जनता को सुरक्षा देना है लेकिन जिस प्रकार इस वक्त यूपी में भय का वातावरण व्याप्त है ऐसा लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है। कानून-व्यवस्था खात्मे की कगार पर है। सूबे में जंगलराज कायम हो गया है। जेल से लेकर सड़क तक हत्या की वारदात हो रही हैं। महिलाओं से बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, अपना हक मांगने वालों पर लाठी और गोली बरसाई जा रही है।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश का व्यापारी हों अथवा छोटे दुकानदार सभी केंद्र की मोदी सरकार की अन्यायपूर्ण जीएसटी से बुरी तरह पीड़ित हैं। संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव से बहुत जरूरी मुद्दों पर न सिर्फ चर्चा हुई बल्कि देश की जनता के सामने मोदी सरकार के झूठ, फरेब और जुमलों की कलई खुली है। मोदी सरकार के सभी वादे जुमलों में बदल चुके हैं। देश का नौजवान, किसान, महिलाएं, व्यापारी हर वर्ग परेशान है। प्रदेश की योगी सरकार आज तक जनहित के सभी मुद्दों पर विफल साबित हुई है। 
 

Deepika Rajput