मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर UP पुलिस ने पकड़ा बदमाश, अब हो रही ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 11:01 AM (IST)

संभलः योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस इन दिनों अपने एक कारनामे के चलते सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, संभल में मुठभेड़ के दौरान दारोगा की पिस्टल धोखा दे गई, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालनी शुरु कर दी। पुलिस ने मुंह से आवाज निकालकर इनामी बदमाश को धर दबोचा। वहीं उनके इस कारनामे के चलते लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

असमोली थाने के मंसूरपुर माफी गांव में देर रात वाहनों की चेकिंग जारी थी। इस दौरान गाड़ी पर सवार लोगों को रोकने की कोशिश की गई। पुलिस को देखकर वह बैरियर तोड़ते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश उन पर फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई।  वहीं एक अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। इस दौरान इंस्पेक्टर और सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं पुलिस की इस कार्रवाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक अपराधियों को मौके पर पकड़ने पहुंची पुलिस के दारोगा की पिस्टल जाम हो गई। दारोगा ने मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकाल कर अपराधियों को डराने का प्रयास किया। जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि अगला वीरता पुरस्कार योगी जी की पुलिस को। मुठभेड़ के दौरान पिस्तौल हुई खराब, नहीं चली गोली तो मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज करने लगी योगी जी की पुलिस। वहीं एक यूजर ने तो संभल पुलिस को यूपी पुलिस की 'ठांय-ठांय यूनिट' बता दिया। 

बता दें कि, बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी मुदित शर्मा के रूप में हुई है। मुदित पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामलों के केस दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट की स्कार्पियो सहित 315 बोर तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। 

Deepika Rajput