यूपी पुलिस की गुंडई, दुकान में घुसकर ज्वैलर्स से की मारपीट

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 02:26 PM (IST)

मैनपुरी: लाख प्रयास के बाद भी योगीराज में यूपी पुलिस की गुंडई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला मैनपुरी में सामने आया है जहां पुलिस ने ज्वैलर्स के साथ बदसलूकी की है। दरअसल घरेलू बंटवारे के मामूली विवाद में प्रतिष्ठान पर बैठे ज्वैलर्स के साथ पुलिस ने अपराधियों जैसा व्यवहार किया और साथ ही उससे मारपीट भी की।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना करहल इलाके के मुख्य बाजार के ज्वैलर्स अनिल कुमार की है। पीड़ित का अपने पिता से घरेलू बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते पिता ने उसके खिलाफ थाना पुलिस को एक प्रार्थनापत्र दिया था। उसी को लेकर थाना करहल पुलिस पीड़ित के प्रतिष्ठान पर जा पहुंची और उसके साथ मारपीट करने लगी। पुलिस द्वारा की गई बदसलूकी की तस्वीरें शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि पुलिस उसको अपने साथ थाने ले जाने के लिए आई थी। जब उसने कहा कि मुझे अपनी तिजोरी बंद कर लेने दो तो उन्होंने उसकी एक न सुनी और खींचतान करते हुए उसे जबरन वहां से ले गए। पुलिस ने थाने में ले जाकर उससे जमकर मारपीट की।

इस मामले में मीडिया ने जब एसएसआई से जानकारी चाही तो वह बौखला गए। साथ ही उन्होंने मीडिया से कहा कि मैंने पूरी घटना बता दी है अब मामले की ज्यादा तफ्तीश मत करिए। वहीं मीडिया के संलग्न के बाद थाना करहल के एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है।