यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 04:51 PM (IST)

लखनऊ: यूपी की राजधानी में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 1 लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया है। एक लाख का इनामी बदमाश सचिन पांडे भाड़े का शूटर था जिस पर हत्या, लूट, रंगदारी, वसूली के दर्जनों मामले दर्ज थे और वह यूपी से लेकर बिहार तक सुपारी लेकर लोगों की हत्या करता था।

 

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना विभूतिखंड इलाके में पुलिस व एसटीएफ ने आजमगढ़ के एक लाख रुपए के इनामी बदमाश सचिन पांडे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। पुलिस को बदमाश के पुरानी एमिटी के गोमती नगर में एक दुकान पर बैठे होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस व एसटीएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर मुठभेड़ में बदमाश को मार गिराया।

 

इनामी बदमाश सचिन पांडे आजमगढ़ का रहने वाला था और उसके ऊपर पुलिस ने 1 लाख का इनाम भी रखा था। बदमाश एक दर्जन आपराधिक मामलों में फरार चल रहा था। इस बार पुलिस को सफलता मिली और एनकाउंटर में पांडे को एक गोली गले के पास तो एक गोली कमर के नीचे लगी जिसके बाद उसे लोहिया अस्‍पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि किसी की सुपारी लेकर हत्‍या करने की फिराक में लखनऊ आया था। जब पुलिस ने उसे धर दबोचने की कोशिश की तो उसने भी जवाब में फायरिंग की। इसी दौरान वह घायल हो गया और अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक उसके पास से अवैध प्‍वाइंट थ्री जीरो की पिस्‍टल बरामद हुई है।

Ajay kumar