यूपी पुलिस का नया कारनामा, 18 माह के बच्चे को बनाया भैंस चोरी का आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 04:37 PM (IST)

अयोध्या: एक बार फिर यूपी पुलिस का कारनामा सामने आया है। जनपद के खंडासा पुलिस महीने भर में आधा दर्जन भैस चोरी का खुलासा करने की जल्दबाजी में महज 18 माह के बच्चे के नाम भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश देने पहुंची तो जिसने भी पुलिस के इस कारनामे को सुना उसने ही दाँतों तले उंगली दबा लिया।

क्या है पूरा मामला ?
जनपद के खंडासा थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ भैंस चोरी की घटनाओं में करीब आधा दर्जन भैंस चोरी हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है। भैंसों की बरामदगी पुलिस नहीं कर सकी। इसी बीच पुलिस ने भैंस चोरी के मुकदमे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को नामजद किया है।

आरोपी पुत्र की उम्र महज 18 महीने की है जिसे पुलिस ने भैंस चोर बना दिया है। हैरत की बात तो तब हुई जब पुलिस पिता सहित 18 माह की बच्चे की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पहुंची। आनन-फानन में परिजनों ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस का दबाव फिर भी कम नहीं कम हुआ।

परिजनों ने मीडिया की शरण ली हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जब मीडिया ने पुलिस के अधिकारीयों से बात बातचीत किया बताया कि लिपिकीय त्रुटि के कारण यह मामला हुआ है। इसका सुधार कर आरोपी की तलाश की जा रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static