शर्मनाकः UP पुलिस ने रेप पीड़िता को थाने से भगाया! युवती ने IG से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 02:49 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां मनचलों पर कार्रवाई कर बच्चियों, महिलाओं को न्याय दिलाने की बात कर रही है। तो वहीं कुछ पुलिस वाले ऐसे भी है जो सरकार की बात एवं कानून को ताख पर रख कर अरोपियों को बचाने में ही लगे रहते है। जिससे पीड़ित को न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खानी पड़ती है। ऐसा ही ताजा मामला हमीरपुर जनपद से सामने आया है। जहां पर रेप पीड़िता न्याय के लिए थाने पहुंची थी। परंतु केस दर्ज करने के बजाय उसे थाने से भगा दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत लेकर आईजी के पास पहुंची। पीड़िता ने आप बीती रो-रो कर आईजी को सुनाई। आईजी ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला राठ कोतवाली कस्बे का बताया जा रहा है। जहां पर रेप पीड़िता ने थाने में एफआई के लिए पहुंची थी जहां पर थानाअध्यक्ष ने केस दर्ज करने के बजाय पीड़िता को थाने से भगा दिया। वहीं पीड़िता ने आईजी चित्रकूट धाम बांदा के सामने हाथ जोड़कर इंसाफ की गुहार लगाई  है।

बता दें कि आईजी राठ कोतवाली कस्बे में हुए एक युवक के अपहरण की जानकारी लेने गये हुये थे। इसी दौरान पीड़िता ने उनकी गाड़ी को रोककर उन्हें आप बीती बताई। जिस पर आईजी ने तत्काल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिये हैं। 

Ramkesh