UP: बाइक चोरी के आराेप में 3 लाेगाें काे पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिजनाें ने लगाया गंभीर आराेप

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 05:13 PM (IST)

बिजनौर: जनपद बिजनौर के नजीबाबाद पुलिस ने 3 वाहन चोरों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। जिनके कब्जे से 5 मोटरसाइकिल बरामद होना बताया गया है। कोतवाली में प्रेस वार्ता के दौरान घर की महिलाओ ने रो-रोकर आपा खोते हुए असली मुजरिमों को छोड़कर बेकसूर लोगों को जेल भेजने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
बता दें कि शुक्रवार यानि आज दोपहर को कोतवाली नजीबाबाद में सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि रेंडम चेकिंग के दौरान रात को कोटद्वार रोड पर 3 व्यक्तियों को चोरी की 2 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए लोगों का नाम शिवम, नरेंद्र, और संजीव है। जिनकी निशानदेही पर दो मोटरसाइकिल और बरामद की गई है। वहीं घर की महिलाओं ने पुलिस पर पैसे लेकर मुजरिमों को बदलने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में हंगामा किया। वहीं कोतवाली में महिलाओं के हंगामे को देखकर लोग भी पुलिस पर सवाल उठाने लगे हैं।
PunjabKesari
दूसरी तरफ पुलिस का दावा है कि जब किसी घर से मुजरिम को जेल भेजा जाता है तो ऐसे झूठे आरोप लगते ही रहते हैं। हकीकत क्या है इसका पता तो कोर्ट में ही चलेगा। लेकिन लंबे समय बाद पहले खुलासे में ही सवाल उठने पर पुलिस की भी जमकर किरकिरी हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static