UP: बाइक चोरी के आराेप में 3 लाेगाें काे पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिजनाें ने लगाया गंभीर आराेप

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 05:13 PM (IST)

बिजनौर: जनपद बिजनौर के नजीबाबाद पुलिस ने 3 वाहन चोरों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। जिनके कब्जे से 5 मोटरसाइकिल बरामद होना बताया गया है। कोतवाली में प्रेस वार्ता के दौरान घर की महिलाओ ने रो-रोकर आपा खोते हुए असली मुजरिमों को छोड़कर बेकसूर लोगों को जेल भेजने का आरोप लगाया है।

बता दें कि शुक्रवार यानि आज दोपहर को कोतवाली नजीबाबाद में सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि रेंडम चेकिंग के दौरान रात को कोटद्वार रोड पर 3 व्यक्तियों को चोरी की 2 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए लोगों का नाम शिवम, नरेंद्र, और संजीव है। जिनकी निशानदेही पर दो मोटरसाइकिल और बरामद की गई है। वहीं घर की महिलाओं ने पुलिस पर पैसे लेकर मुजरिमों को बदलने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में हंगामा किया। वहीं कोतवाली में महिलाओं के हंगामे को देखकर लोग भी पुलिस पर सवाल उठाने लगे हैं।

दूसरी तरफ पुलिस का दावा है कि जब किसी घर से मुजरिम को जेल भेजा जाता है तो ऐसे झूठे आरोप लगते ही रहते हैं। हकीकत क्या है इसका पता तो कोर्ट में ही चलेगा। लेकिन लंबे समय बाद पहले खुलासे में ही सवाल उठने पर पुलिस की भी जमकर किरकिरी हो रही है।

Edited By

Umakant yadav