UP Politics: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करेंगे जयंत चौधरी, गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे चुनावी जनसभा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 01:20 AM (IST)

Lucknow News: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह बुधवार को मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के बुढ़ाना विधानसभा में गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
6 अप्रैल को सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में PM मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे
पार्टी प्रवक्ता अनिल दुबे ने मंगलवार को बताया कि चौधरी जयंत सिंह पांच अप्रैल को बागपत लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तथा छह अप्रैल को सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी ने ‘कारपेट बॉम्बिंग प्लेन’ तैयार
बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी शंखनाद के बाद मिशन 400 लक्ष्य को साधने के लिए बीजेपी ने ‘कारपेट बॉम्बिंग प्लेन’ तैयार किया है। चुनावी दंगल में विपक्षी दलों के होश उड़ाने के लिए पीएम मोदी ने खुद कमान संभाली है और वे एक बार फिर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे। प्रधानमंत्री के अलावा बीजेपी के स्टार प्रचारक भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में डेरा जमाए रहेंगे। अगले दो हफ्ते में गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम नेता लगातार रैली और जनसभाएं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static