ओम प्रकाश राजभर का बड़ा दावा, सपा के खेमे में सेंधमारी कर अखिलेश को दे सकते हैं झटका

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 01:03 PM (IST)

UP Politics News: सपा मुखिया अखिलेश यादव और सुभासपा के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पिछले विधानसभा का चुनाव साथ मिलकर लड़े थे, फिर किसी बात को लेकर अनबन हुई और दोनों अलग हो गए। अब दोनों के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिनों सुभासपा प्रमुख ने अखिलेश यादव पर उनकी पार्टी तोड़ने का आरोप कई बार लगाया था अब राजभर उसी अंदाज में अखिलेश से बदला लेने की तैयारी कर रहे हैं। 

बता दें कि राजभर इन दिनों 2 दिवसीय बस्ती दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि अखिलेश यादव के खेमे में सेंधमारी की तैयारी शुरू कर दी है। सपा के एक बड़े नेता सुभासपा में शामिल होने जा रहा है। इस संबंध में अब जानकारी सामने आई है. सपा के पूर्व विधायक रामलालित चौधरी को ओपी राजभर शनिवार को पार्टी में शामिल कराएंगे। पूर्व विधायक दोपहर करीब दो बजे सुभासपा में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:- पूर्व मंत्री Haji Yakub Qureshi और उसका बेटा दिल्ली में Arrest, मेरठ पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम

दो दिनों के दौरे पर बस्ती में ओपी राजभर
ओम प्रकाश राजभर के दो दिवसीय बस्ती का शनिवार को दूसरा दिन है। शनिवार को सुभासपा प्रमुख आगामी चुनाव को लेकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बस्ती में सुभासपा प्रमुख की ये जनसभा राजकीय इंटर कॉलेज में होगी। ये जनसभा महिला हक अधिकार महारैली के तौर पर होगी। इस जनसभा के दौरान ही सपा के पूर्व विधायक सुभासपा में शामिल होंगे। हालांकि इससे पहले ओपी राजभर ने पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया था।

गौरतलब है कि ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर सुभासपा से बगावत करने वाले महेन्द्र राजभर का एक वीडियो वायरल किया था और अपनी पर्टी टूटने का जिम्मेदार समाजवादी पार्टी को बताया था। यह वीडियो देखने के बाद सुभासपा के  बागी नेताओं ने अरुण राजभर को आड़े हाथों लिया और  कहा कि आप पहले अपने पिता से पूछों कि वह शाम की चाय कहां पीते हैं। 

Content Writer

Imran