यूपी चुनाव: बीजेपी को रोकने के लिए इस दल का प्रचार करेंगे ‘हार्दिक पटेल’

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2016 - 03:36 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रिए पार्टियां भी सक्रिय हो गई हैं। खबर है कि पीस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए हार्दिक पटेल को मैदान में उतारेगी। बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात में पटेल आरक्षण को लेकर चर्चा में आए थे। हाल ही में वह जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। 

 
पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को रोकने के लिए किसी भी दल से समझौता करने को तैयार है। उन्होंने बातचीत में कांग्रेस के नेतृत्व में महागठबंधन होने की भी संभावना जताई। डॉ. अय्यूब गुरुवार को पार्टी के सहायक दल निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के कार्यालय के उद्घाटन और कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए थे। उन्होंने बताया कि हार्दिक पटेल को बीजेपी के खिलाफ प्रचार के लिए यूपी में लाएंगे।
 
कांग्रेस के नेतृत्व में बीएसपी छोडऩे वाले स्वामी प्रसाद मौर्या, आरके चौधरी, गुजरात के हार्दिक पटेल और अन्य दलों को जोड़कर महागठबंधन करने की तैयारी है। इस दौरान निर्बल इंडियन शोषित हमारा कौम दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद भी मौजूद रहे।