UP : 'भारत जोड़ो यात्रा' में सपा-बसपा का साथ!, योगी ने बोले- सभी जिलों में क्रियाशील हो ICU, पढ़ें यूपी की10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 07:03 AM (IST)

लखनऊ, Akhilesh: उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल होगी। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा प्रमुख मायावती को निमंत्रण भेजकर यात्रा में शामिल होने की अपील की। वहीं इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और मायावती ने धन्यवाद दिया है। वहीं योगी आदित्यनाथ कोविड (Covid) काल में सरकार ने हर जिले में ICU (गहन चिकित्सा कक्ष) स्थापित किए हैं और उन्हें क्रियाशील रखा जाने के निर्देश दिए हैं।

1- भारत जोड़ो यात्रा की चिट्ठी पर Mayawati ने राहुल गांधी को दिया धन्यवाद, यात्रा में शामिल होने पर साधी चुप्पी!
लखनऊ, Mayawati: भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश में प्रवेश से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने उसमें शामिल होने के लिए उन्हें पत्र लिखने के लिए सोमवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धन्यवाद दिया। मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा,''भारत जोड़ो यात्रा के लिए शुभकामनाएं तथा राहुल गांधी द्वारा इस यात्रा में शामिल होने की लिखी गई चिट्ठी के लिए उनका धन्यवाद।''

2- UP में कल प्रवेश करेगी राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा', विपक्षियों ने किया स्वागत
लखनऊ, Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तीन दिसंबर से उत्तर प्रदेश में शुरू होने वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा' की सफलता के लिए मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत अन्य विपक्षी दलों ने शुभकामनायें दी हैं।

3- प्रिय राहुल जी आमंत्रण के लिए धन्यवाद, सफल हो भारत जोड़ो यात्रा’ अखिलेश की चिट्ठी वायरल
लखनऊ, Akhilesh letter: उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल होगी।

4- Covid-19 Update: कोरोना को लेकर टीम-9 के साथ सीएम Yogi ने की बैठक, मीटिंग के बाद दिए ये आवश्यक दिशा-निर्देश
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दिसंबर महीने में 9 लाख 6 हजार कोरोना (Corona Test )टेस्ट किये गये हैं जिसमें 103 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में फिलहाल कोरोना (Corona Virus) के 49 मरीज सक्रिय हैं।

5-लखीमपुरखीरी हिंसा मामले की सुनवाई टली, अगली सुनवाई 12 जनवरी को होगी
लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी में जिला बार एसोसिएशन के शोक प्रस्ताव की वजह से तिकुनिया हिंसा मामले की सोमवार को होने वाली सुनवाई स्थगित कर दी गयी जिसमें केंद्रीय गृह राज्य अजय कुमार मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू और 13 अन्य आरोपी हैं।

6- बढ़ती ठंड को लेकर CM योगी ने दिए सख्त निर्देश, बोले-  जिलाधिकारी रखें रैन बसेरों पर नजर
Lucknow news: उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को निर्देश (Instructions) दिए हैं कि वे रैन बसेरों (Night Shelters) की व्यवस्था का औचक निरीक्षण करें। ठंड के मौसम में सड़क पर कोई भी व्यक्ति सोता हुआ नजर न आए।

7-बहन के घर से आटा लेकर निकला दिव्यांग नहीं पहुंचा घर, पिता के हाथ की बनी रोटी खाने का इंतजार करता रहा बेटा
झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक दिव्यांग (Handicapped) व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला।

8- प्रिय राहुल जी आमंत्रण के लिए धन्यवाद, सफल हो भारत जोड़ो यात्रा’ अखिलेश की चिट्ठी वायरल
लखनऊ, Akhilesh letter: उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल होगी।

9- Shivpal बोले- समाजवादियों ने पहले आरक्षण पाने के लिये लड़ाई लड़ी, अब आरक्षण बचाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे
इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह Shivpal यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को आरक्षण देने के लिए जो आयोग अब गठित हुआ है,

10- VIDEO: 20 साल बाद पूर्वांचल के दो बड़े माफिया होंगे आमने-सामने, MP-MLA स्पेशल कोर्ट में Mukhtar की होगी पेशी
गाजियाबाद: गाजीपुर के बहुचर्चित उसरी चट्टी कांड में 3 जनवरी को माफिया मुख्तार अंसारी और माफिया बृजेश सिंह एक दूसरे के आमने-सामने हो सकते हैं... दरअसल माफिया बृजेश सिंह  के खिलाफ मुख्तार अंसारी की कोर्ट में गवाही होगी... वहीं बांदा जेल से पूर्व सांसद को एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेशी के लिए लाया जाएगा...  इस मामले में मुख्तार को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होकर अपनी गवाही दर्ज करानी होगी...
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static