यूपी: रेप पीड़िता ने डर और बदनामी के डर से खुद को जिंदा जलाया, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 04:00 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दबंग पड़ोसी ने तमंचे की नोक पर युवती को उसके घर में अकेला पाकर रेप किया। पीड़िता ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो दबंगों ने उसे इतना प्रताडि़त किया कि उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। गंभीर शप से झुलसी युवती की ईलाज के दौरान मौत हो गई। 

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। जहां किशोरी के परिवारीजन एक शादी समारोह में गए हुए थे तभी पड़ोसी नवयुवक ने घर में किशोरी को अकेला देखकर धर दबोचा और तमंचे की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह परिवारी जनों के घर आने के बाद किशोरी ने अपने माता पिता को रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाई। थाने में शिकायत किये जाने की बात सुनकर दबंग पडोसी ने किशोरी के माता-पिता की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। 

आखिरकार दबंग आरोपियों ने किशोरी के परिवारी जनों को घर से निकलने पर अपना पहरा बैठा दिया। दबंगों की दबंगई से परेशान दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने धुब्ध होकर अपने ही घर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। गंभीर शप से झुलसी युवती की  उपचार के दौरान मौत हो गई। 

दुष्कर्म पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। बहरहाल किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद किशोरी ने बदनामी की दहशत से मौत को गले लगा लेने की घटना ने लोगों को झकझोर दिया है। वहीं आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस पूरे मामले में कैमरे के आगे कुछ भी कहने से बच रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static