UP Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत...एक युवक को 2 KM तक घसीटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 01:39 PM (IST)

ललितपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।



बता दें यह हादसा जिले के कोतवाली इलाके के अंतर्गत ग्राम चीरा के सामने पाचौनी तिराहे के पास का है। जहां पर झांसी की तरफ जा रही एक बाइक को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया। जिससे बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को देखकर लोगों में चीख-पुकार मच गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करने लगी। पुलिस ने आगे जाकर देखा तो बाइक और एक युवक का शव करीब दो किलोमीटर दूर ग्राम दुर्जनपुरा मोड़ के पास हाईवे पर पड़ा था।

यह भी पढ़ेंः UP: सारस के दोस्त आरिफ को मिला वन विभाग से नोटिस, संतोषजनक जवाब न मिलने पर होगी कार्रवाई



परिजनों में मचा कोहराम
पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों की पहचान करने की कार्रवाई शुरू की। जिसमें पता चला कि मृतकों में थाना बार के मथुराडांग निवासी अवधेश (25) पुत्र पूरन बंशकार, ग्राम बांसी निवासी बबलू (21) पुत्र राजा वर्मा और मध्य प्रदेश के जिला सागर के ग्राम बमनी निवासी पुरुषोत्तम (25) पुत्र जमुनादास है।  पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं और परिजनों को सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उनके घर में मातम छा गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill