UP Road Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टकराई बाइक, पति-पत्नी और बच्ची समेत 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 03:33 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आज यानी गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर एक तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई। पीछे से आ रही बाइक भी इसकी चपेट में आ गई। इस हादसे में एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



बता दें कि, यह हादसा लखीमपुर खीरी जनपद के पलियाकलां क्षेत्र का है। जहां पर निघासन मार्ग पर बोझवा के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास कार और ट्रैक्टर की आमने सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रैक्टर का एक हिस्सा जहां रोड के किनारे उतर गया। वहीं दूसरा हिस्सा पीछे से आ रही बाइक से जा टकराया। हादसे में बाइक पर सवार महिला, बच्ची समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई। चारों एक ही बाइक पर सवार थे।



परिजनों में मचा कोहराम
इतना भीषण हादसा देख मौके पर मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। मासूम बच्ची का एक पैर कट गया था। चारों के शव सड़क पर इधर-उधर पड़े थे। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। लोगों ने इस हादसा की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाल प्रमोद कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कार और ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है। हादसे की खबर मिलते ही जाबिर और चांद के परिजन अस्पताल पहुंचे। शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।



एक ही बाइक पर थे चार लोग सवार
पुलिस ने शवों की जांच कर उनकी पहचान की। जानकारी के मुताबिक जनपद सीतापुर के बिसवां निवासी जाबिर पुत्र अलीशेर (32) पत्नी-बच्ची के साथ अपनी ससुराल त्रिलोकपुर से घर जाने के लिए निकला था। उसका साला चांद उनको बाइक पर बैठाकर पलिया तक छोड़ने जा रहा था। एक ही बाइक पर चारों लोग सवार थे। हादसे में बाइक पर सवार जाबिर, उसकी पत्नी खुशनुमा, बेटी जन्नत और साले चांद की मौके पर ही मौत हो गई।  

Content Editor

Pooja Gill