UP Road Accident: वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 04:20 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक डंपर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारी और उन्हें रौंदता हुआ आगे निकल गया। इस हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद से डंपर चालक फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 का है। यहां पर आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पूरा सोफी गुजरपार निवासी अफजाल अहमद (62) अपनी बेटी आशिया खातून (27) के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। वे जैसे ही मऊ से गाजीपुर की ओर जा रहे थे कि आज सुबह 11:30 बजे उन्हें एक डंपर पीछे से कुचलता हुआ निकल गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेज दिया। साथ ही पुलिस गाड़ी और उसके चालक की तलाश में जुट गई है। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari 

यह भी पढ़ेंः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डिवाइडर से टकराकर ट्रक में घुसी बस; 4 की मौत, 30 घायल
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आज यानी मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सुबह पांच बजे गोरखपुर से सवारियों को लेकर दिल्ली जाते समय निजी बस डिवाइडर से टकराने के बाद आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static