UP के कुशलपाल ने पेश की इंसानियत की मिसाल, 50 किराएदारों का किराया किया माफ

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 11:45 AM (IST)

नोएडाः कोरोना के प्रकोप से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। प्रधानमंत्री ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ इमोशनल अटैचमेंट को भी बेहद जरूरी बताया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश नोएडा के रहने वाले कुशलपाल ने इंसानियत की मिसाल पेश की है। उन्होंने अपने किरायेदारों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए उनका पूरा किराया माफ कर दिया है।

बता दें कि बरोला निवासी कुशलपाल ने अपने 50 किरायेदारों का किराया माफ कर दिया है और साथ ही सभी से गुजारिश की है कि वे इस कठिन दौर में वापस अपने गृह प्रदेश नहीं जाएं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने सभी किरायेदारों के साथ अपने ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड को आटे के पैकेट भी दिए। इसके साथ ही उन्होंने अपने किरायेदारों को हर तरह की मदद का भी आश्वासन दिया है। कुशलपाल का कहना है कि सैकड़ों किलोमीटर दूर अन्य प्रदेश से आए लोग इस समय संकट में हैं और उससे ज्यादा डरे हुए हैं।

गौरतलब है कि आगामी 14 अप्रैल तक दिल्ली-NCR समेत पूरे भारत में लॉकडाउन है।  इस दौरान लोगों से कहा गया है कि कारोना वायरस के फैलाव को देखते हुए अपने घरों में रहें। इसी के साथ परेशानी होने पर राज्य सरकार के साथ केंद्र सरकार की ओर से भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static