राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिये UP की टीटी टीम घोषित, इन खिलाड़ियों का हुआ सेलेक्शन

2/2/2021 1:57:37 PM

लखनऊः 82वीं राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिये उत्तर प्रदेश की सीनियर, जूनियर और सब जूनियर टीमों की घोषणा कर दी गयी। यूपी टीटी एसोसियेशन के सचिव अरूण कुमार बनर्जी ने बताया कि हरियाणा के पंचकुला में 15 से 23 फरवरी के बीच खेली जाने वाली 82वीं सीनियर टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिये अभिषेक यादव (कानपुर), अभिनव बेलवाल (गाजियाबाद), सारथ मिश्रा (गाजियाबाद), दिव्यांश श्रीवास्तव (लखनऊ), पार्थ मिश्रा (गाजियाबाद) पुरूष वर्ग का प्रतिनिधित्व करेंगे।

वहीं महिला वर्ग में सुहाना नारिंजरी (मुरादाबाद), गुनगुन साहू (लखनऊ), राधाप्रिय गोयल (गाजियाबाद) , महिका दीक्षित (गाजियाबाद) और सुहानी महाजन (गाजियाबाद) शामिल है। बनर्जी ने बताया कि 25 से छह मार्च के बीच इंदौर में खेली जाने वाली सब जूनियर राष्ट्रीय टीटी चैंपियनशिप में कैडेट बालक वर्ग में गाजियाबाद और वाराणसी का एक-एक और मुरादाबाद के दो खिलाड़ी होंगे वहीं बालिका कैडेट में आगरा की दो, प्रयाग और गाजियाबाद की एक खिलाड़ी टीम का हिस्सा होगी।

सब जूनियर बालक वर्ग में गाजियाबाद के तीन और प्रयाग का एक खिलाडी हिस्सा लेगा वहीं बालिका सब जूनियर में गाजियाबाद की तीन और आगरा की एक खिलाड़ी टीम का प्रतिनिधित्व करेगी। उन्होंने बताया कि जूनियर नेशनल चैंपियनशिप के लिये टीम में गाजियाबाद के दो, लखनऊ, कानपुर का एक-एक खिलाड़ी शामिल किया गया है वहीं जूनियर गर्ल्स में गाजियाबाद की चार बालिकाओं को जगह दी गयी है। यूथ ब्वाय में कानपुर, सहारनपुर, गाजियाबाद और आगरा के बच्चे शामिल है जबकि यूथ गर्ल्स में गाजियाबाद की दो और आगरा एवं मुरादाबाद की एक-एक खिलाड़ी शामिल है।

 


Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static