यूपी: बेखौफ दबंगों ने की स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 09:47 AM (IST)

कानपुर: यूपी में बदमाश और दबंग इस कदर हावी हैं कि कहीं भी किसी की हत्या करके फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर के  पनकी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और देखते-देखते मौके पर सैकड़ों की भीड़ जुट गई। वहीं लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि राम अवतार इंटर कॉलेज के प्रबंधक श्रवण कुमार की क्षेत्र के ही लोगों से स्कूल को लेकर काफी समय से रंजिश चल रही थी। जिसके चलते दबंगों ने श्रवण कुमार को पहले गोली मारी फिर कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। 
PunjabKesari
एसएसपी अनंत देव तिवारी का कहना है कि मृतक श्रवण मंदिर में हो रहे भंडारे में शामिल होने गये थे। मंदिर से वो अपने सांढ़ू अनिल के साथ स्कूटी से वापस घर लौट रहे थे। श्रवण जब स्कूल के पास पहुंचे तो वहां पर धर्मेंद्र, अमित और संजय वहां पहले से ही खड़े थे। उन्होंने हवाई फायर करने के बाद गड़ासे से काटकर श्रवण की हत्या कर दी। छानबीन में पता चला है कि मई के महीने में धर्मेंद्र व अमित के पिता ओम प्रकाश पाल का एक्सीडेंट हो गया था जिनको हैलट अस्पताल में भर्ती कराने के चार दिन बाद उनकी मौत हो गयी थी। धर्मेंद्र को शक था कि साजिश करके ओम प्रकाश का एक्सीडेंट करके उनकी हत्या का प्रयास किया गया था जिसमें श्रवण पाल का हाथ बताया गया है। इसी रंजिश के चलते बदला लेने की नियत से इस घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के सांढ़ू को भी जान से मारने की कोशिश की गयी थी लेकिन वो बच गए। 

एसएसपी कानपुर नगर अनंत देव तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की 6 टीमों को लगाया गया है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static