यूपीः स्कूल जा रही छात्रा संग शोहदे ने की बदतमीजी, बीच सड़क पीटकर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 02:40 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। इसके बावजूद प्रदेश में महिलाओं को लेकर अपराध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां स्कूल जा रही छात्रा को शोहदे ने पीट दिया। इतना ही नहीं बदमाश ने सरेराह हुई वारदात का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वहीं लापरवाही हद तब पार हो गई जब वीडियो देखने के बाद भी इंस्पेक्टर वीडियो एक साल पुराना होने का दावा करते रहे। छात्रा के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में शोहदा छात्रा को बेरहमी से पिटता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो सामने आने पर इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष द्विदे ने घटना एक साल पुरानी होने का दावा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। यही जानकारी इंस्पेक्टर ने अपने अधिकारियों को भी दी थी। लेकिन रात होने तक इंस्पेक्टर का रुख बदल गया। कल्ली पश्चिम निवासी विकास रावत को गिरफ्तार करने के बाद इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो का दूसरा हिस्सा वायरल हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए विकास को गिरफ्तार किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static