UP: बेटे-बहू ने पहले बुजुर्ग को बेदर्दी से उतारा मौत के घाट और फिर ....

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 07:58 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के सुमेरपुर क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर वृद्ध पिता की हत्या कर उसके शव को कमरे में ही दफना दिया। आशंका जताई जा रही है कि 2 भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर तनातनी चल रही थी, जिसने बीती रात खूनी रूप ले लिया।

पुलिस के मुताबिक अतरैया गांव निवासी 80 वर्षीय रामऔतार तिवारी पिछले माह से लापता था। वह छोटे बेटे रामकुमार के साथ रहता था। तिवारी के लापता होने पर उसके बड़े पुत्र ने छोटे भाई पर पिता को लापता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि तिवारी की नातिन सोनी ने थाने आकर पुलिस को बताया कि बाबा की हत्या रामकुमार और उसकी पत्नी ने की है।

पुलिस ने जब उसकी पत्नी डाली से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा मामला उगल दिया। पुलिस ने फर्श खोदकर वृद्ध का शव बाहर निकाला। पुलिस के गांव पहुंचने के पहले रामकुमार फरार हो गया जबकि उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी महिला ने बताया कि एक दिन उसके पति ने छत पर उससे छेड़खानी करते हुए पिता को देख लिया था जिससे उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की छानबीन की। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।

Anil Kapoor