UP: अपराधिक घटनाओं पर SSP नैथानी नाराज, एसएचओ अलीगंज लाइन हाजिर

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 01:48 PM (IST)

लखनऊः राजधानी में हो रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अब खुद कमर कस ली है। इसी कारण बीती रात एसएसपी अलीगंज थाना क्षेत्र के कपूरथला चौराहे पहुंचे। उन्होंने सभी दारोगा-एसएचओ और एसपी ट्रांस गोमती को यहां बुलाया गया और उनसे तमाम चीजों की जानकारियां लीं। इस दौरान अनियमितताएं पाने पर एसएसपी काफी नाराज नजर आए और तत्काल उन्होंने एसएचओ अलीगंज को लाइन हाजिर कर दिया ।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध पर सख्त होते हुए सभी जिले के एसएसपी को फटकार लगाई थी। योगी ने बीते दिनों लखनऊ के विभूतिखंड में दिनदहाड़े हुई कैशियर की मौत पर भी कड़ी नाराजगी जताई थी। 

योगी ने तब कैशियर की मौत मामले में लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी से सवाल किया कि अब तक इस मामले की जांच कहां तक पहुंची है। जिसपर एसएसपी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इसके साथ ही योगी ने कहा कि 15 सिपाहियों को छुट्टी देने वाले विभूतिखंड थाने के इंस्पेक्टर मथुरा राय को अभी तक निलंबित क्यों नहीं किया गया? योगी की फटकार के बाद घंटे भर में एसएसपी ने इंस्पेक्टर मथुरा राय को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। 


 

Ruby