11 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को यूपी STF ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 03:45 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने करीब 11 साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को रायबरेली के कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 11 साल 22 मार्च को रायबरेली अपने साथियों के साथ ट्रक पर बैल लादकर जा रहा था और पुलिस के रोके जाने पर ये लोग सरकारी मोटरसाइकिल व कार को कुचलते हुए भाग गये थे।

उन्होंने आगे बताया कि इस सिलसिले में पशु क्रूरता अधिनियम आदि की धारा में रायबरेली कोतवाली नगर में मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में अन्य आरोपी पहले ही पकड़े गये थे लेकिन आजमगढ़ निवासी मोहम्मद साहिद उफर् बबलू फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर एसटीएफ को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर कल रात एसटीएफ की टीम ने 25 हजार रुपये के इनामी वांछित अपराधी मोहम्मद साहिद उफर् बबलू को रायबरेली कोतवाली इलाके में अयोध्यापुरी क्रासिंग, नयापुरवा से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ ने आगे बताया कि पकड़े गये बदमाश के पास से एक देशी तमंचा, छह जिंदा कारतूस, मोबाइल फोन और अन्य कागजात बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि वह गिरफ्तारी से बचने तथा पुलिस के भय से छिपकर अलग-अलग स्थान पर रह रहा था। फरार होने के बाद उसने अपना नाम बदल कर फर्जी आईडी तैयार करवायी। जिसके आधार पर उसने काम धंधा शुरु किया। वह एक स्थान पर ज्यादा दिनों तक नहीं रहता था। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static