यूपी STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 11 कुंतल गांजा समेत तीन आरोपी को किया अरेस्ट

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 02:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने गुरूवार को अलीगढ से तीन तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से 11 कुन्तल 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत दो करोड़ रूपये बतायी जा रही है। एसटीएफ सूत्रों ने यहां बताया कि एसटीएफ मेरठ की टीम ने आज अलीगढ़ से तीन तस्करों सोनू कश्यप, रामराज तथा जितेन्द्र को अलगढ़ में टप्पल क्षेत्र से गिरफ्तार करके उनके पास से कुन्तल, 20 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

उन्होंने बताया एक तस्कर कासगंज का जबकि दो एटा के निवासी है। तस्करों ने संयुक्त पूछताछ पर बताया कि हम लोग उड़ीसा पहॅुचे। वहॉ से ट्रक के अन्दर 270 कट्टे चावल की किनकी व भूसी भरी हुई हैं एंव इन कट्टों के पीछे 28 प्लास्टिक के बोरों में नशीला पदार्थ गॉजा भरा हुआ है, जिसको हम लोग उड़ीसा से लोड करके दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में जा रहे थे एंव नोएडा में जाकर हमें माल उतारने की सूचना अरविन्द ठाकुर से मिलनी थी, की आप लोगों ने पकड लिया।

इस कारोबार को हमसे हमारा ट्रक मालिक सोहिल अहमद तथा उसका साथी अरविन्द ठाकुर कराता है। ऐसा तीन बार कर चुके है। इस बार हमको यह गॉजा गाजियाबाद ले जाने का आडर्र मिला था। हम लोग उड़ीसा राज्य के बिरहमपुर शहर से राधे नाम के व्यक्ति से लेकर इस गॉजे का अवैध व्यापार करते हैं। गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्व थाना टप्पल, अलीगढ़ में कारर्वाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static