यूपी STF के हत्थे चढ़ा 8 साल से फरार चल रहा बदमाश, 50 हजार का था इनामी

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 10:38 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ ने बूंदी (राजस्थान) से बावरिया गिरोह के सक्रिय सदस्य 50 हजार के ईनामी बदमाश धीरसिंह उर्फ धीरा उर्फ शंकर को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धीरसिंह उर्फ धीरा उर्फ शंकर 8 साल से फरार चल रहा था। इसे पकड़ने के लिए एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक बृजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में मेरठ की फील्ड इकाई को लगाया गया था। सूचना पर धीरसिंह को शुक्रवार को बूंदी जिले के लखेरी स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि बावरिया गिरोह के इस कुख्यात अपराधी के खिलाफ शामली के झिंझाना और गढ़ीपुक्ता थाने में 6 मामले दर्ज हैं। यह पिछले 8 साल से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तार पर शामली पुलिस ने 50 हजार का ईनाम घोषित कर रखा था। फरारी के दौरान यह पानीपत (हरियाणा) के पानीपत में रहा और बाद में धीरसिंह कोटा, राजस्थान तथा बूंदी चला गया।

सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया और ट्राजिट रिमांड पर लेकर देर राहत पुलिस उसे लेकर शामली के गढ़ीपुक्ता थाने में पहुंची। आरोपी को थाने में दाखिल करा दिया। आगे की कार्रवाई शामली पुलिस करेगी।

Punjab Kesari