UP: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र लखनऊ से गिरफ्तार, पिटाई किए जाने से था नाराज

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 11:38 AM (IST)

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में  प्रिंसिपल को गोली मारने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है। बता दें कि जिले के सदरपुर में जहांगीराबाद के आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज में शनिवार सुबह प्रधानाचार्य को इंटर के छात्र ने गोली मार दी। छात्र ने एक नहीं बल्कि 3 गोलियां दाग दी। आरोपी छात्र प्रिंसिपल द्वारा पिटाई किए जाने से नाराज था।
PunjabKesari
24 घंटे के अंदर ही आरोपी छात्र लखनऊ से गिरफ्तार 
गंभीर रूप से घायल प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लाया गया। जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रधानाचार्य के गोली, सिर और जांघ में लगी है। इस मामले में प्रिंसिपल के प्रबंधक भाई ने आरोपी छात्र गुरविंदर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया था। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी छात्र गुरविंदर की लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में सीओ महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि बाद में इस बात को लेकर स्कूल के प्राचार्य राम सिंह वर्मा ने उसे डांटा था। गुरविंदर प्राचार्य से नाराज था, इसलिए उसने उन्‍हें गोली मार दी। इस मामले में 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके पास से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है। मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

'कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा' छात्र ने दी थी धमकी
बता दें कि कालेज में प्रबंधक अमर सिंह वर्मा और उनके बड़े भाई रामसिंह वर्मा कालेज के प्रधानाचार्य हैं। अमर सिंह वर्मा ने बताया कि बारहवीं में पढ़ने वाले इस छात्र ने शुक्रवार को कालेज के एक अन्य छात्र की पिटाई कर दी थी। इसको लेकर प्रधानाचार्य ने उसे दो थप्पड़ मार दिए थे। शनिवार को उनके भाई प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा कालेज के पास पहुंचे ही थे, उसी समय छात्र ने उन्हें गोली मार दी। परिजनों ने कहा कि पिटाई के बाद छात्र ने धमकी देते हुए कहा था कि प्रिंसिपल ने मुझे मारा है। कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस धमकी पर कोई संज्ञान नहीं लिया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static